Welcome to my blog!

Meet the Author

Hello Guys,i am Vicky.Professionally i am an Electrical Engineer but passionately i am a blogger.

Looking for something?

Subscribe to this blog!

Receive the latest posts by email. Just enter your email below if you want to subscribe!

Wednesday 22 October 2014

Teri bewafai-poem

Behti chali me uski ore,najane woh kaun si nadi thi,
Hasti rehti thi uske hi khwabo me,na jane woh kya  ehsas thi,
As adhura lage mujhe sab uske bina,
Jaise bhari mehfil me tanha khada.

Kyun chhod diya mujhe kya meri galti thi.

Yuh toh bahat si burai thi mujhme par chahat toh sacha tha,
usi pe hi yeh dil mere harpal  marta tha,

Ek toh wajah bata dete k mujhse dur honeka,

Bahana kya tha.

Aj v hun sineme woh dard liye,
 joh usne mujhe bewafai me diya tha
Par aj v me use chahta hun woh pehle ki tarah,
Aur sochta hun k kahin se ake phir thame  woh hath mera………




1 comment: