Welcome to my blog!

Meet the Author

Hello Guys,i am Vicky.Professionally i am an Electrical Engineer but passionately i am a blogger.

Looking for something?

Subscribe to this blog!

Receive the latest posts by email. Just enter your email below if you want to subscribe!

Sunday 14 September 2014

KOI JANENA-LOVE POEM IN HINDI

Koi janena jo khwab main dekh ta hun,
Koi janena jo sukun dilse leta hun,
uski hasi bas gayi he dil me is tarah,
Koi jane na kyun me dard me v khush hone laga hun.

Woh jo pehli nazar mili thi unse,
jo woh dhire se sharmai thi mujhse,
main toh dekh ta hi reh gaya uss noor ko,
koi jaanena,kya halat hua he tabse.

Ek hi dua he aur tamana he rab,
ek baar usse miwade mujhse chahun bas,
woh khogayi he kahan,pata nehi.
koi janena,usske woger me jinda hun ya nehi.
dedicate to my love

No comments:

Post a Comment